Subscribe to Our YouTube Channel On: https://www.youtube.com/channel/UCXeN6BBBf49y_uLlRYa6yrQ
Like Our Facebook Page: https://www.facebook.com/StvNews2006/
Follow us on Twitter https://twitter.com/stvnewsonline.
-शहर में रविवार रात के समय बदमाश एक युवा व्यापारी का हथियारों की नोक पर अपहरण कर ले गए। अलवर शहर की पॉश कॉलोनी मोती डूंगरी में सीईओ साउथ के कार्यालय के सामने व्यापारी मुकेश मित्तल के मकान नम्बर 6 में कई अपहरण कर्ता अचानक घुसे। इन्होंने गार्ड को पकडक़र बाथरूम में बंद कर दिया और मुकेश मित्तल की पत्नी को भी दूसरे कमरे में बंद कर दिया। इस युवा व्यापारी को हथियारों की नोक पर उसी की घर में खड़ी कार से ही अपहरण करके ले गए। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। सुबह पुलिस को अलवर के धोबीगट्टा क्षेत्र में कार मिलने की सूचना पर पुलिस मौके प् पहुंची और एफएसएल टीम सहित डॉग स्कवायड की मदद से अपराधियों की तलाश में जुटी है।
प्रारम्भिक सूचना में साढ़े चार लाख रुपए भी ले जाने की सूचना मिली है। इस घर के समीप ही एक रेस्टोरेंट है जिस पर काफी भीड़ जमा थी। घटना की सूचना मिलते ही शहर के व्यापारी ओर उद्योगपति यहां जमा हो गए। अपहरणकर्ता व्यापारी को उसकी कार डिजायर आरजे 02- सीडी 6754 में ही उसे हथियारों की नोक पर ले गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक चौधरी मौके पर पहुंचे। देर रात यहां काफी संख्या मेंं लोग जमा हो गए। मुकेश अलवर के ख्यातिनाम व्यापारी ब्रह्मानंद मित्तल के पुत्र हैं जिनका काम फाइनेंस सहित मारुति कार व स्कूटर की एजेंसी है।
युवा व्यापारी मुकेश मित्तल अपने कमरे में अकेले टीवी देख रहे थे। इनकी पत्नी दूसरे कमरे में मेहंदी लगा रही थी। 5 या 6 बदमाश नकाबपोश होकर आए। पहले तो इन्होंने दोनों गार्डों को पकडक़र उन्हें छत पर बाथरूम में बंद कर दिया। इसके बाद अंदर घुसे और मुकेश और उनकी पत्नी के हथियार लगा दिए। जानकारी के मुताबिक इन्होंने इनकी अलमारी से साढ़े चार लाख रुपए निकाल लिए। इन लुटेरों ने सभी लोगो के मोबाइल अपने पास रख लिए। यहां खड़ी सभी कारों की चाबी अपने पास रख ली। इन्होंने मुकेश से गेट तक छोडक़र आने को कहा। ये गेट पर आकर उनकी कार से मुकेश को भी बैठाकर ले गए।
प्रारम्भिक जांच में सामने आ रहा है कि बदमाशों को घर के अंदर की लोकेशन की पूरी जानकारी थी। वे अंदर आते ही सीधे मुकेश के कमरे में ही गए थे। साथ ही घर पर जहां जरूरी चाबियां रखी होती हैं उन्हें भी अपने कब्जे में ले लिया था। उन्हीं चाबियों में स्विफ्ट कार की चाबी थी जिसमें बैठाकर वे मुकेश को ले गए हैं। रात में ही यह खबर आग की तरह पुरे शहर में फ़ैल गई। रात को ही शहर विधायक मोती डूंगरी मित्तल के निवास पर पहुंचे और शहर में इस तरह की घटना पर चिंता व्यक्त की।
इन दिनों मुकेश के भाई का लडक़ा कुशाग्र मुम्बई से आया हुआ था। उसने जब यह हलचल देखी तो वह छिप गया। उसने अपहरण की सूचना अपने पिता राजेश मित्तल को उनके फार्म हाउस पर दी।
बदमाश विरोध होते ही धमकाकर गए कि दिल्ली में आपका बेटा ईशान भी हमारे कब्जे में होगा। बाद में दिल्ली से घर वालों ने ईशान को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। व्यापारी मुकेश के घर में घुसे हथियारबंद अपहरणकर्ताओं ने परिजनों को धमकाया, उन्होंने घर वालों से कहा कि ज्यादा होशियारी दिखाई तो दिल्ली में उनके बेटे ईशान को भी कब्जे में ले लिया जाएगा। एेसे में पुलिस को गिरोह के अंतरराज्यीय होने का संदेह भी है। अपहर्ताओं के जाने के बाद परिजनों ने दिल्ली में ईशान को फोनकर उसे रिश्तेदारों के यहां किसी सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया। घटना की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस जाब्ता भी मित्तल के घर पहुंचा और यहाँ पहुंचे स्वयं एसपी राजेंद्र सिंह ने घटना की पूरी जानकारी ली।
यहाँ गार्ड की जिम्मेदारी निभाने वाले राम सिंह राठौड़ ने बताया की घटना करीब 10 बजे के आस पास की है जब पांच नकाबपोश बदमाश पंहुचे और उसे देशी कट्टा दिखाकर धमकाया और ऊपर ले गए।

-About Channel: Stv News एक समाचार चैनल है जो नवीनतम शीर्ष समाचारों, खेल, व्यवसाय, मनोरंजन, राजनीति और कई और अन्य कवरेज प्रदान करता है। यह चैनल मुख्य रूप से भारत के विभिन्न हिस्सों से नवीनतम समाचारों का विस्तृत विवरण प्रदान करता है। Stv News is a news hub which provides you with the comprehensive up-to-date news coverage from all over Rajasthan and India. Get the latest top stories, current affairs, sports, business, entertainment, politics, astrology, spirituality, and many more here only on Stv News. Stv News is a popular Hindi News Channel also made its debut as Aap Ki Dunia Print Media in April 2009 and was rebranded to Stv News Online from 1st Aug 2017. The vision of the channel is the promise of keeping each individual ahead and informed. Stv News is best defined as a responsible channel with a fair and balanced approach that combines prompt reporting with insightful analysis of news and current affairs. Stv News maintains the repute of being a people’s channel. Its cutting-edge formats, state-of-the-art newsrooms commands the attention of 30,000+ Subscribers.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here