Subscribe to Our YouTube Channel On: https://www.youtube.com/channel/UCXeN6BBBf49y_uLlRYa6yrQ
Like Our Facebook Page: https://www.facebook.com/StvNews2006/
Follow us on Twitter https://twitter.com/stvnewsonline.
-देश के ग्रुप आफ मिनिस्टर्स (यातायात) के अध्यक्ष तथा राजस्थान के परिवहन मंत्री युनुस खान ने कहा है कि उनका प्रयास आज देश में परिवहन के क्षेत्र में ‘‘वन नेशन वन टैक्स‘‘ लाने का है, इसके लिए वे अनेक राज्य सरकारो से निरन्तर संवाद एवं सम्पर्क बनाए हुए है। उन्होंने बताया परिवहन क्षेत्र देश में अर्थ मामले से जुड़ा होने की वजह से वित्त मंत्रालय के साथ बैठकों का दौर जारी है।
खान शुक्रवार सायं को मुम्बई के गोरेगांव(पू) स्थित नेसको एक्जीबिशन सेन्टर में ‘‘बसवल्र्ड इण्डिया-2018‘‘ के रोड शो में यातायात व्यवसाय से सम्बद्ध हजारो प्रतिभागियो को सम्बोधित कर रहे थे। परिवहन मंत्री ने अपने सम्बोधन में कहा कि यह नवाचार न केवल देश की अर्थव्यवस्था के बल्कि राज्य सरकारो, ट्रान्सपोर्ट जगत एवं आमजन के भी हित में है।
उन्होंने बताया कि आज देश में राज्य सरकारों की अलग-अलग टैक्स नीति एवं नियम, टोल टैक्स समस्या, पुलिस व परिवहन की कार्यप्रणाली में भिन्नता के चलते यातायात एवं लाजिस्टिक में विलम्ब, ईधन में अधिक खपत सहित अनेक समस्याओ से निजात मिलेगी। इस नवाचार में विशेष प्रोत्साहन के लिए उन्होंने केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी एवं राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे की प्रशंसा की। उन्होंने यातायात कानूनो के सरलीकरण पर सकारात्मक सोच के साथ सरकार से सहयोग की सभी से गुजारिश भी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here