#क्राइम न्यूज़

सजा से बचने के लिए हिस्ट्रीशीटर ने रची खुद की मौत की साजिश… दोस्त की हत्या कर चेहरा बिगाड़ा… फिर लोअर डाला अपना ID

Spread the love

हाइलाइट्स

सजा से बचाने के लिए हिस्ट्रीशीटर ने अपने ही कत्ल की साजिश रच डाली
अपने दोस्त की हत्या की और पहचान मिटाने के लिए उसका चेहरा भी कुचल डाला

मेरठ. पश्चिम उत्तर प्रदेश के मेरठ में हत्या कर अजब गजब मामला सामने आया है, योगी सरकार में खुद को सजा से बचाने के लिए हिस्ट्रीशीटर ने अपने ही कत्ल की साजिश रच डाली. जिसके लिए उसने पहले अपने दोस्त की हत्या की और पहचान मिटाने के लिए उसका चेहरा भी कुचल डाला. फिर अपनी ही पत्नी से दोस्त की पहचान पति दिलशाद के रूप में करवा डाली, लेकिन पुलिस को शक हुआ और पूछताछ में हत्या के राज पर से पर्दा उठ गया.

एसएसपी रोहित सजवान ने रविवार को खरखोदा थाना क्षेत्र में हुई ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करते हुए बताया कि कुछ दिन पहले हरियाणा के नूह के रहने वाले आकाश की हत्या मेरठ के खरखोदा थाना क्षेत्र में की गई थी. इसके बाद दिलशाद की पत्नी ने अपने पति के रूप में लाश की शिनाख्त कर डाली. लेकिन पत्नी के बयान पुलिस के गले से नहीं उतरे और पुलिस ने इस मामले की तहकीकात करना शुरू कर दिया. इसके बाद पता लगा की लाश आकाश नाम के एक व्यक्ति की है, जो हरियाणा के नूह का रहने वाला है और दिलशाद और उसके दोस्तों ने मिलकर इसकी हत्या की है.

ब्लाइंड मर्डर से SSP ने पर्दा उठाते हुए बताया कि दिलशाद के ऊपर 16 से ज्यादा मुकदमा दर्ज हैं और हिस्ट्रीशीट भी खुली हुई है. योगी सरकार में सजा से बचने के लिए उसने अपने ही कत्ल की प्लानिंग कर डाली. इसके लिए उसने अपने दोस्त आकाश की हत्या कर दी और फिर उसकी शिनाख्त दिलशाद के रूप में करवा डाली. लेकिन पुलिसिया छानबीन में इसकी प्लानिंग फेल हो गई और असल हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में है.

Tags: Meerut news, UP latest news

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!