#क्राइम न्यूज़ #राजस्थान #राज्य

अलवर – अलवर पुलिस ने लव जिहाद के आरोप में दो मुस्लिम लड़कियों सहित एक वसीम नामक शख्स को  किया गिरफ्तार….

Spread the love
बाईट : आनंद शर्मा ,एसपी अलवर

देश में आए दिन ‘लव जिहाद’ के मामले सामने आते रहते है, इसे रोकने के लिए मोदी सरकार कई राज्यों में ‘लव जिहाद’ पर कानून बना चुकी है। अब ऐसा ही एक मामला राजस्थान के अलवर जिले में भी सामने आया है।

कॉलेज में पढ़ने वाली 2 बहनों पर उनके साथ रहने वाली दो मुस्लिम लड़कियों द्वारा वसीम नामक युवक से फ्रेंडशिप करने और शादी कर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया गया है इस मामले में कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया गया है जिसके आधार पर एक युवक व दो युवतियो को गिरफ्तार किया है ।
अलवर एसपी आनंद शर्मा ने मीडिया से प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया, 27 फरवरी को 2 युवतियों ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। उन्होंने बताया कि काजल उर्फ बबीता जाटव और सकीना मेव उसके साथ ही किराए के मकान में रहती थी। दोनों उन्हें जबरन वसीम मेव से दोस्ती करने का दबाव बना रही थी, वो कहती थी कि वसीम से दोस्ती करलो, बहुत पैसा मिलेगा और ऐश करेगी। युवतियों ने वसीम के साथ कॉलेज में साथ आने-जाने का दबाव भी बनाया।

एसपी आनंद शर्मा ने कहा, इस घटना को गंभीरता से लेते हुए गुरुवार को शहर कोतवाली थाने में मामला दर्ज कर जांच सीओ सिटी नारायण सिंह को सौंपी गई है। उन्होंने कार्रवाई करते हुए दोनों पीड़ित बहनों की काउंसिलिंग की और बयान दर्ज किए गए है। इसके बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अभी तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है, अब पुलिस कोशिश कर रही है कि मामले में कोई और तो शामिल नहीं था।

इस पूरे मामले पर सीओ सिटी नारायण सिंह ने बताया पूरे मामले में गम्भीरता से जांच में जुटी है , कही कोई इनके पीछे गिरोह तो काम नही कर रहा , पुलिस का कहना है अभी धर्मांतरण या लव जिहाद पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी , जांच में कुछ भी गलत आता है तो किसी को बख्शा नही जाएगा ।

बाईट:आनंद शर्मा ,एसपी अलवर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!